Tv News

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के घर के बाहर गोली चलने की आई आवाज़, कहा की मै इन सब चीजों से डरने नहीं वाली

Kangana Ranaut Latest News In Hindi, Bollywood News

कंगना रनौत नेपोटिज्म के खिलाफ अपने बयानों से सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है। हाल ही मे कंगना ने बताया कि उनके घर के बाहर उन्हें गोली चलने की आवाज सुनाई दी। बता दे की इस वक़्त कंगना अपने मनाली वाले घर में है।

कंगना के घर के बाहर आई गोली चलने की आवाज़ 

कंगना ने बताया कि ये घटना रात 11:30 बजे की है जब वे अपने बेडरूम में थी। इसी बीच उन्हें एक आवाज सुनाई दी उन्हें आवाज पटाखे जैसे लगी लेकिन फिर एक आवाज आई कंगना सहम गई क्योंकी वह आवाज गोली चलने की थी। इस समय मनाली में टूरिस्ट सीजन नहीं है और कोई त्योहार भी नहीं जो लोग पटाखे जलाएं।

कंगना रनौत ने पुलिस को इन्फॉर्म करा। पुलिस के आने के बाद उन्होंने आस-पास का इलाका अच्छे से देखा पर उन्हें कोई भी सुराग नहीं मिला। पुलिस का कहना है कि शायाद कोई चमकादड़ को मारने की कोशिश कर रहा है क्योंकी वो सब की खेती को नुक्सान पहुंचाते हैं। पुलिस कंगना के घर के आसपास आने जाने वालों पर नजर रख रही है।

कंगना आगे कहती है कि ये उनको डराने के लिए किया गया है। उन्होंने कहा कि ये उनके पॉलिटिकल कॉमेंट के कारण हो रहा है क्योंकी उन्होंने मुख्यमंत्री के बेटे का नाम लिया है। कंगना आगे कहती है की वो इन सब से डरने वाली नहीं हैं।

Post a Comment

0 Comments