My Client Wife (2020) Full Movie Download Free 720p, 480p Online Leaked by Filmyhunt

My Clients Wife 2020: एक भारतीय मिस्ट्री, थ्रिलर फ़िल्म है. इस को डायरेक्ट प्रभाकर मीना भास्कर पन्त ने  किया है और इसकी कहानी भी इन्होंने ने ही लिखी है. फ़िल्म के कलाकार है अंजलि पाटिल, शारिब हाश्मी, गिरीश सहेदेव.
 
बात करे इसकी भाषा की तो इसे हिंदी भाषा में रिलीज़ किया गया है. फ़िल्म को 31 July 2020 को ही रिलीज़ कर दिया गया है। फ़िल्म की पूरी रनिंगटाइम है 1h 6m. इस फ़िल्म को रोलर कोस्टर मोशन पिक्चरस प्रोडक्शन हाउस ने प्रोडियूस किया है।

My Client Wife Movie (2020) Download Filmyhunt Leaked Online in 720p, 480p, 1080p HD Quality 

My Client Wife Movie Download: यह काल्पनिक फ़िल्म है इसे हक्कीकत में जोड़ने की कोशिश न करे। 
 
फ़िल्म की कहानी कुछ इस प्रकार है की एक रहस्य्मयी पति और पत्नी के बिच हुए जगड़े, पता नहीं है की कौन किस के खिलाफ बोल रहा है। 
 
ऐसे में वकील पूरी तरह से भर्मित हो जाता है की आखिर कौन है एक दूसरे का असली हत्यारा इसके पीछे किस का हाथ यह सब तो आपको शेमारू की ऑफिसियल साइट पर ही जाके पता चलेगा। 
 
इस की कहानी को बड़ी बखूबी भी से रखा गया है। मानो हर एक सिन में ऐसा लगता है की आगे क्या होने वाला है। 
 
हर वक़्त मन में सवाल चल रहे होते है की पति ही अपनी पत्नी का हत्यारा है और पत्नी ही अपने पति की हत्यारी है। फिल्म की कहानी काफ़ी भ्रमित कर देती है जो की एक फिल्म को अच्छा बनता है। 

My Clients Wife Movie Watch Official Trailer Online 

 
My Clients Wife Movie Trailer Online Free Download को ऑफिसियल शेमारू यूट्यूब चैनल पर देख सकते है। 
 
वो भी बिलकुल मुफ्त में। ट्रेलर को अभी कुल 45 हज़ार लोगों ने देख है। बात करे इस के लाइक की तो 719 लोगों से लाइक किया है और डिसलाइक 57 और कमेंट 53 बता दे की फ़िल्म को ऑडियंस से बहुत प्यार पिल है. फ़िल्म की तारीफ़ ऑडियंस कमेंट के जरिये जता रही है। 
 
लेकिन आच्र्यचंक बात यह है की फ़िल्म को बहुत ही कम लोगों द्वारा दिया गया. जिस प्रकार की फ़िल्म को सफलता चाहिए थी उस प्रकार से नहीं मिली। 
 
यह फिल्में भी पायरेसी वेबसाइट द्वारा ऑनलाइन लीक कर दी गयी है जैसे की Virgin Bhanupriya, Breathe Into The Shadows, Penguin, Lootcase, Shakuntala Devi, Yaara और कई शिकार भी हो चुकी है। 

My Client Wife Crew 

Director: Prabhakar Meena Bhaskar Pant
 
Writer: Prabhakar Meena Bhaskar Pant
 
Release Date: 31 July 2020
 
Movie Genres: Crime, Thriller, Suspense
 
किसी भी ओरिजिनल कंटेंट को चोरी करना कॉपीराइट के अधिनियम तहत के दंडनीय अपराध है। हम पायरेसी वेबसाइट का कड़ा विरोध करते है। हम किसी भी पायरेसी साइट/टोरेंट न तो बढ़ावा देते है और न ही समर्थन करते है।
 
 
किसी भी पायरेसी वेबसाइटस से फिल्मे डाउनलोड/वाच करना आपको मुसीबत में डाल सकता है. हम आपको पायरेसी साईट से कोसों दूर रहने की सलाह देते है. हमेशा फिल्मो को देखने के लिए अमेज़न प्राइम और नेटफ्लिक्स जैसी क़ानूनी साइट्स का विकल्प होता है.