विवादों में फिर घिरा बॉलीवुड महेश भट्ट, उर्वशी रौतेला और अन्य लोगो को यौन शोषण और ब्लैकमेलिंग में बयान दर्ज करने के लिए राष्ट्रीय महिला आयोग ने भेजा नोटिस

Bollywood Latest Breaking News In Hindi: Mahesh Bhatt, Urvashi Rautela, Esha Gupta, Mouni Roy

Bollywood Latest News Hindi: जब से सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु हुई है तब से बॉलीवुड सवालों के घेरे में घिरा हुआ है और लोगों ने भाई-भतीजावाद और बॉलीवुड में गुटबनाने वालो के खिलाफ अलग से मोर्चा खोल दिया है। ऐसे में एक बार फिर बॉलीवुड पर आरोप लगा है की उन्होंने ऐसी मॉडलिंग फार्म को सपोर्ट किया जो लड़कियों का यौन शोषण करती है और उनको ब्लैकमेल करती है।

लड़कियों का शोषण और उन्हें ब्लैकमेल करती हैं यह एजेंसी 

Rekha Sharma

राष्ट्रीय महिला अयोग (NCW) की चेयरपर्सन रेखा शर्मा (Rekha Sharma) ने महेश भट्ट (Mahesh Bhatt), उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela), मौनी रॉय, प्रिंस नरूला और रणविजय सिंह को नोटिस भेजा है की इन्होने लड़कियों का यौन शोषण और ब्लैकमेलिंग करने वाली एजेंसी को बढ़ावा दिया है।


इन सभी को बयान दर्ज करवाने के लिए महिला आयोग ने नोटिस भेज दिया है रेखा शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा की "महेश भट्ट, उर्वशी रौतेला, ईशा गुप्ता, रणविजय सिंह, मौनी रॉय, प्रिंस नरूला को जारी किए गए नोटिस सुश्री योगिता भयाना से प्राप्त शिकायत पर गवाह के बयान दर्ज करने के लिए परी फॉर इंडिया के संस्थापक पर यौन और मानसिक हमला करने का आरोप लगाया"।


बॉलीवुड ने एजेंसी को दिया बढ़ावा 

Bollywood Breaking News Hindi

बता दे की सोशल एक्टिविस्ट योगिता भैयाना ने कुछ महीने पहले ट्विटर पर रेखा शर्मा को टैग करते हुए शिकायत की थी की 'सनी वर्मा' इवेंट कंपनी चलाता है और मॉडलिंग के बहाने लड़कियों को फंसा कर उनसे गलत काम करवाता है और उन्हें ब्लैकमेल करता है।
सनी वर्मा अपने गलत कामो की वजह से काफी बार अरेस्ट भी हो चूका है पर फिर भी वो बार-बार छूट जाता है। वही इसको बॉलीवुड से भी काफी सपोर्ट किया जाता है, योगिता भैयाना ने वीडियो में दिखाया की उर्वशी रौतेला, ईशा गुप्ता, मौनी रॉय इस व्यक्ति की कंपनी का प्रमोशन कर रही है।

इसे भी पढ़े: सुशांत सिंह राजपूत रिया चक्रवर्ती से थे भयभीत, रिया के हर फैसले को मानते थे सुशांत

Post a Comment

0 Comments