Tv News

सोनू सूद: जब मुंबई आया एक भी दोस्त नहीं था जन्मदिन की बधाई देने के लिए आज पूरी दुनिया मिलकर मेरा जन्मदिन मना रही है

Sonu Sood Latest News in Hindi: Bollywood News

सोनू सूद इस कोरोना महामारी में सबके सुपरहीरो बन चुके है वो लगातार बिना किसी स्वार्थ के लोगो की मदद कर रहे है, लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों को घर छोड़ने से लेकर विदेश में फंसे भारतीय छात्रों को भारत वापस लाने तक का काम सोनू सूद ने किया है यही नहीं जिन लोगो को रोजगार की सख्त जरुरत थी उन जरुरतमंद लोगो को उन्होंने रोजगार भी दिलाया है।

सोनू सूद का पहले एक भी दोस्त नहीं था 




बता दे की 30 जून को सोनू सूद का जन्मदिन था और उनको जन्मदिन की दुनिया भर से लोगो ने बधाई दी, ऐसे में सोनू सूद ने अपनी एक प्रेरणादायक कहानी शेयर की जिसमे उन्होंने बताया की जब वो मुंबई आये थे तब वो मुंबई शहर में एक भी व्यक्ति को नहीं जानते थे उन्होंने कहा मुझे जन्मदिन की बधाई देंने वाला कोई नहीं था तो मैं आधी रात के समय लोखंडवाला पुल पर अकेले जाकर बैठ गया।

उस दिन जो जन्मदिन था उसने मुझे सिखाया की मुझे इतनी मेहनत करनी है की सब कुछ हांसिल कर लूँ और उस दिन पूरी दुनिया मुझे बधाई देने आएगी। सोनू सूद ने आज इस मुकाम को पाने के लिए कई सालों की मेहनत की है और वो कर दिखाया जो उन्होंने खुद से वादा किया था आज वो इस काबिल बन चुके है की दूसरो की सहायता कर रहे है। 


हाल ही में सोनू सूद ने तेलंगाना के दो बच्चे जिनके माता-पिता अब इस दुनिया में नहीं है उन दोनों बच्चो की जिम्मेदारी सोनू सूद ने खुद ली है। फिल्म में विल्लन का किरदार करने वाले सोनू सूद असल जिंदगी के सुपर हीरो है। 

Post a Comment

0 Comments