Tv News

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त महेश शेट्टी ने खोला रिया चक्रवर्ती का राज, माँ बेटी ने मिलकर किया था सुशांत को परेशान

Rhea Chakraborty, Sushant Singh Rajput Latest News in Hindi: Bollywood News

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती उलझती ही चली जा रही है। बिहार पुलिस अपनी छानबीन में सुशांत के करीबी लोगो से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने उनके करीबी दोस्त महेश शेट्टी से पूछताछ की जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती के कई राज खोले। 


माँ बेटी मिलकर करती थी सुशांत को परेशान 



Rhea And His Mother Sandhya Chakraborty

महेश शेट्टी ने पुलिस को बताया कि सुशांत के ना चाहते हुए भी रिया और उनकी मां संध्या चक्रवर्ती ने उनके करीबी स्टाफ को बदल दिया था। यही नहीं रिया ने हमेशा सुशांत के साथ रहने वाले बॉडीगार्ड को भी हटा दिया था वो भी लॉकडाउन से ठीक पहले।



महेश शेट्टी ने ये भी बताया कि रिया सुशांत को उनके दोस्तों से परिवार वाले से मिलने और बात करने नहीं देती थी। रिया सुशांत को सभी से दूर रखने की कोशिश करती थी। बिहार पुलिस अब सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी को इस केस मे विटनेस बनाने की सोच रही है। 

बिहार पुलिस को सुशांत के बैंक स्टेटमेंट से जानकारी मिली है कि सुशांत का रिया के साथ एक और अकाउंट था। जो की एक ज्वाइंट अकाउंट है। पुलिस अभी इस अकाउंट से रिलेटेड जानकारी जुटाने में लगी हुई है, वही पुलिस को छानबीन में यह भी पता चला की रिया चक्रवर्ती और उनका भाई अपने खर्चो के लिए सुशांत के पैसो का इस्तेमाल करते थे।  


इसे भी पढ़े: 
सोनू सूद: जब मुंबई आया एक भी दोस्त नहीं था जन्मदिन की बधाई देने के लिए आज पूरी दुनिया मिलकर मेरा जन्मदिन मना रही है

Post a Comment

0 Comments