सुशांत सिंह राजपूत के हेल्पर ने किया बड़ा खुलासा, कहा आत्महत्या नहीं उनको गला घोंट कर मारा गया है

Sushant Singh Rajput Latest Breaking News Hindi

Sushant Singh Rajput Latest Breaking News Hindi: सुशांत सिंह राजपूत केस में एक के बाद एक बड़े खुलासे होते जा रहे है वही अब सुशांत के हेल्पर ने खुलासा किया है की ये आत्महत्या नहीं मर्डर है उन्हें गला घोंट कर मारा गया है। हेल्पर ने रिपब्लिक भारत को दिए इंटरव्यू में बताया की वो SSR के साथ सालो से रह रहे थे।


सुशांत के गले पर उनके कुत्ते के बेल्ट के निशान



हेल्पर ने इंटरव्यू में बताया की उनके पास अभी भी सुशांत के शव की फोटो पड़ी हुई है। उनके गले में जो निशान थे वो कपड़े के नहीं थे कपडे का निशान अलग ही होता है वो निशान बेल्ट के थे और वो बेल्ट उनके कुत्ते फज की है। सुशांत के गले पर बक्कल का निशान बना हुआ था जिससे साफ-साफ़ पता चलता है की वो उनके कुत्ते के बेल्ट का है। 

आगे इंटरव्यू देते वक़्त हेल्पर ने कहा की वो सुशांत के साथ साथ उनके कुत्ते 'फज' का भी देखभाल करते थे हालाँकि यह काम नौकरों का था पर फज से सभी प्यार करते थे। यही नहीं उन्होंने पुरे दावे के साथ कहा की भैया (सुशांत) का मर्डर हुआ है उन्होंने आत्महत्या नहीं की है। 

गले में U की जगह O का निशान 

उन्होंने आगे बताया की अगर सुसाइड होता तो उनकी आंख बहार आजाती उनकी जीभ बहार निकल जाती या फिर उनके मुँह से लार निकल रही होती परन्तु ऐसा कुछ भी नहीं था। खुद को जो फांसी लगाता है उसके गले में U का निशान बन जाता है पर अगर निशान O का है तो यानिकि गला घोंटा गया है। और यही O का निशान सुशांत के गले पर मौजूद था। 

इसे भी देखें: सुशांत सिंह राजपूत केस में आज सुप्रीम कोर्ट लेगा बड़ा फैसला, बहन श्वेता ने लोगो से की प्रार्थना की अपील 

ताज़ा ख़बर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा ऑफिसियल टेलीग्राम चैनल - Filmy Shock 

Comments

Popular posts from this blog

Made In China Full HD Movie Download 720p - Rajkumar Rao

Bala Full HD Movie Download Free & Watch Online 720p, 1080p