Tv News

सुशांत सिंह राजपूत की चिकित्सक ने लिया रिया चक्रवर्ती का पक्ष, कहा बुरे समय में रिया ने किया सुशांत को सपोर्ट

Sushant Singh Rajput Latest News in Hindi, Bollywood News

सुशांत सिंह राजपूत का केस जैसे जैसे तेजी पकड़ रहा है ऐसे में वो सभी लोग अपना अपना बयान दे रहे है जो सुशांत से जुड़े हुए थे, इसी में सुशांत की चिकित्सक सुजैन वॉकर का बयाना भी आया है जिन्होंने रिया चक्रवर्ती का पक्ष लेते हुए बताया है की रिया सुशांत का सबसे बड़ा सपोर्ट थी।

डॉ सुजैन का कहना सुशांत बायपोलर डिसऑर्डर का थे शिकार 


Sushant News in Hindi

कुछ दिनों पहले सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने टीवी चैनल में इंटरव्यू देते हुए बताया था की सुशांत डिप्रेशन में नहीं थे वो ऐसा व्यक्ति था ही नहीं जो डिप्रेशन में जा सकता है। लेकिन इसके विपरीत सुशांत के साथ लीव इन रेलशनशिप में रही गर्लफ्रेंड रिया चक्रवती ने बताया की वो डिप्रेशन का शिकार थे और वो दवाई लेते थे।


रिया की इस बात को सपोर्ट करते हुए सुशांत की चिकित्सक रही सुजैन वॉकर ने बताया की सुशांत सीरियस कंडीशन में थे और उनके मुश्किल दौर में रिया ने सुशांत को सपोर्ट किया है, उन्होंने ये भी बताया की सुशांत डिप्रेशन और बायपोलर डिसऑर्डर से गुजर रहे थे मीडिया को दिए इंटरव्यू में सुजैन ने कहा की न्यूज़ चैनल वाले और मीडिया वाले गलत खबर फैला रहे है इसलिए मुझे सच बताने के लिए आगे आना पड़ा। 


डॉक्टर सुजैन ने कहा की रिया ने सुशांत को काफी सपोर्ट किया है रिया ने उनकी काफी केयर की है, मेरी मुलाकात जब पहली बार उनसे हुई तो जिस तरह रिया सुशांत को सपोर्ट कर रही थी उससे में काफी प्रभवित हुई थी, दोनों के बीच में काफी प्यार भी दिखाई देता था, डॉक्टर ने बताया की 2019 में उनकी बात सुशांत और रिया से हुई थी और उसके बाद जून के महीने में भी उन्होंने रिया से बात की थी। 

Post a Comment

0 Comments