Tv News

सुशांत सिंह राजपूत के कुक अशोक का बड़ा खुलासा कहा सुशांत कभी भी दवाई नहीं लेते थे ना ही वो डिप्रेशन में थे....


सुशांत सिंह राजपूत का केस लगातार उलझता ही जा रहा है पहले बताया गया की सुशांत ने डिप्रेशन में आकर खुद ख़ुशी की, लेकिन सुशांत के कुक अशोक ने बताया की वो कभी डिप्रेशन का शिकार हुए ही नहीं थे ना ही वो किसी प्रकार की दवाइयां लेते थे। अशोक के इस बयान ने रिया चक्रवर्ती के झूठ का पर्दाफाश कर दिया है।

रिया चक्रवर्ती ने निकलवाय था सुशांत का कुक 



Rhea Chakraborty And Sushant Singh Rajput News in Hindi

सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दर्ज करवाते हुए लिखे था की सुशांत डिप्रेशन का शिकार थे। परन्तु जब सुशांत के कुक का बयान सामने आया उसने रिया के झूठ का पर्दाफ़ाश कर दिया और रिया की बातों को गलत बताया। बता दे की अशोक (कुक) को रिया ने ही निकलवाया था। 


अशोक ने कहा की "2019 तक मैं उनके लिए खाना बनाता था जब तक मैं वहां था सब कुछ ठीक था जब तक मैंने उनके साथ काम किया था तब तक सुशांत अपने घर वालों से बात करते रहते थे और उनके लगातार संपर्क में भी थे, मैंने सुशांत की मृत्यु से पहले उनकी बहनों से भी बात की थी परन्तु उनकी मृत्यु के बाद से मेरी उनकी बहनों से कोई बात चित नहीं हो पाई, मैंने अपना बयान पुलिस में दर्ज करवा लिया है"। 


मुंबई पुलिस नहीं कर रही है सहयोग 



आगे कुक ने बताया "2019 के पहले तक उनके दोस्त भी घर पर आते थे सितम्बर तक वो अपने दोस्तों से मिलते रहते थे फिर उनका आना भी बंद हो गया और उस समय तक मैंने सुशांत को कोई दवाई लेते हुए नहीं देखा, वो बहुत अच्छे इंसान थे वो हमारा मार्गदर्शन भी करते थे सब से अच्छे से पेश आते थे"। 

यह भी पढ़े: सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त महेश शेट्टी ने खोला रिया चक्रवर्ती का राज, माँ बेटी ने मिलकर किया था सुशांत को परेशान


बता दे की बिहार पुलिस इसकी अच्छे से छानबीन करना चाहती है परन्तु मुंबई पुलिस बिहार पुलिस को ठीक तरह से छानबीन नहीं करने दे रही बिहार पुलिस को जो सबूत चाहिए वो मुंबई पुलिस देने से मना कर रही है। जिस जगह पे सुशांत की मृत्यु हुई थी वहाँ भी जाने से मुंबई पुलिस बिहर पुलिस को रोक रही है। 

Post a Comment

0 Comments