Tv News

मुंबई को पीओके कहने पर कंगना रनौत पे भड़का बॉलीवुड, सोनू सूद सहित कई कलाकारों ने दिया जवाब!

Bollywood News: Kangana Ranau Latest Breaking News In Hindi

Bollywood News: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) वो सोशल मीडिया पर अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है। हाल ही में कंगना रनौत ने मुंबई पुलिस को लेकर एक ट्वीट किया था जो काफी ज्यादा वायरल हो गया। उन्होंने अपने ट्वीट में मुंबई को पाकिस्तानी अधिकृत कश्मीर यानिकि POK कहा था जिसपर बॉलीवुड के कलाकार भड़क गए और कंगना रनौत को जवाब दिया।


बता दे की शिवसेना के नेता संजय राउत ने मुंबई पुलिस का अपमान करने के लिए कंगना को मुंबई वापस ना लौटने की सलाह दी। कंगना रनौत ने संजय राउत को जवाब देते हुए ट्वीट किया "संजय राउत शिवसेना नेता ने मुझे खुली धमकी दी है और कहा है कि मुझे वापस मुंबई नहीं आना चाहिए, मुंबई की सड़कों में अज़ादी के बाद भी खुली धमकियां दे रहे हैं, मुंबई क्यों महसूस हो रहा है की जैसे मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर हो"।

कंगना के इस बयान के बाद बॉलीवुड के कई कलाकार भड़क ऊठे और उन्होंने कंगना रनौत को जवाब दिया। जरुरतमंदो के मसीहा सोनू सूद (Sonu Sood) ने जवाब में ट्वीट करते हुए लिखा "मुंबई यह शहर तक़दीरें बदलता है। सलाम करोगे तो सलामी मिलेगी" वही जाने माने अभिनेता रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) लिखा "मुंबई हिंदुस्तान है"।




इसी प्रकार से बॉलीवुड की कई अन्य कलाकारों ने कंगना ने नाराजगी जाहिर करते हुए उनके विरोध ट्वीट किये। वही कंगना के फैंस भी उनके सपोर्ट में आलोचकों को जमकर रिप्लाई कर रहे है।

Post a Comment

0 Comments